उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

राज्यपाल कोश्यारीको सरकारी विमान से यात्रा की अनुमति नहीं दी गई



मुंबई। महाराष्ट्र सरकार ने गुरुवार को राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी को सरकारी विमान से देहरादून की यात्रा करने की अनुमति नहीं दी। सरकारी विमान से यात्रा की अनुमति नहीं मिलने के कारण श्री कोश्यारी और उनके कुछ सहयोगी स्पाइस जेट विमान से उत्तराखंड के लिए रवाना हो गये। विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने इस घटना पर तीव्र नाराजगी जताई है। श्री फडणवीस ने कहा कि इससे साबित होता है कि राज्य सरकार कितनी अहंकारी हो गई है ।
रिपोर्ट के अनुसार श्री कोश्यारी देहरादून में राजपत्रित अधिकारियों के एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सुबह 10 बजे अपने अन्य सहयोगियों के साथ हवाईअड्डा पहुंच गये थे। श्री कोश्यारी को सूचित किया गया कि उन्हें सरकारी विमान से यात्रा की अनुमति नहीं है लेकिन कोई स्पष्ट कारण नहीं बताया गया।
राज्यपाल के कार्यालय से जारी जानकारी के अनुसार श्री कोश्यारी की देहरादून की यात्रा की जानकारी दो फरवरी को ही दे दी गयी थी। मुख्यमंत्री के कार्यालय को भी इसकी जानकारी दे दी गयी थी। राज्यपाल अपने अन्य सहयोगियों के साथ जब छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचे तो उन्हें सूचित किया गया कि सरकार की ओर से सरकारी विमान से यात्रा करने की अनुमति नहीं दी गयी है। इसके बाद श्री कोश्यारी दूसरे विमान से 12़ 15 बजे देहरादून के लिए रवाना हुए। (वार्ता)


भारत