उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

दिल्ली में इजरायल के दूतावास के पास धमाका; शाह ने बंगाल दौरा किया रद्द



नई दिल्ली। ऩई दिल्ली स्थित इजरायली दूतावास से थोड़ी दूरी पर शुक्रवार शाम धमाका हुआ। औरंगजेब रोड पर हुए इस धमाके में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। इस धमाके में तीन गाड़ियों के शीशे टूटे हैं। चलती कार से आईडी फेंकने की आशंका जताई जा रही है। इजरायल की ओर से इसे आतंकी हमला करार दिया गया तो भारत ने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। धमाके के बाद यूपी और महाराष्ट्र समेत कई अन्य राज्यों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 
इस हमले को गंभीरता से लेते हुए केंद्रीय ग्रहमंत्री अमित शाह ने अपना दौरा रद्द कर दिया। उन्होंने देर रात तक एक विशेष बैठक भी की। मामले की जांच शुरू हो गई है। दिल्ली पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है। उल्लेखनीय है कि धमाके की सही जगह इज़राइल दूतावास से कुछ मीटर की दूरी पर जिंदल हाउस के बाहर थी। 


भारत