उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

सिंघु बॉर्डर पर किसान आंदाेलन को लेकर पुलिस की वाहनों के लिये एडवाइज़री



सोनीपत। हरियाणा और दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर किसानों के आंदोलन के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-44 के अवरूद्ध होने पर हरियाणा पुलिस ने इस राजमार्ग से यात्रा करने वाले लोगों के एडवाईज़री जारी की है।
सोनीपत जिला पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने आज यहां बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-44 पर जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, पंजाब और चंडीगढ़ से आने वाले भारी वाहन दिल्ली और गुरूग्राम जाने के लिए सोनीपत की अपेक्षा पानीपत से राष्ट्रीय राजमार्ग-71ए के जरिए गोहाना, रोहतक, सांपला से होते हुए आसौदा से केएमपी-एक्सप्रेस वे पर प्रवेश कर सकते हैं।
उन्होंने बताया कि जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, पंजाब और चंडीगढ़ से आने वाले हल्के वाहन दिल्ली और गुरूग्राम जाने के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-44 पर राई से केएमपी का प्रयोग करते हुए बादली, फरूखनगर और मानेसर के रास्ते का उपयोग करते कर सकते है। इसके अतिरिक्त बागपत, खेकड़ा, लोनी बॉर्डर से होते हुये दिल्ली में प्रवेश कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त सोनीपत से दिल्ली जाने वाले वाहन चालक लामपुर, सफियाबाद और दहेसरा से होते हुए जा सकते हैं। (वार्ता)


भारत