उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

विराट-अनुष्का के घर आई नन्ही परी



नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी एवं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के घर नन्ही परी आई है। विराट ने खुद ट्वीट कर सोमवार को यह जानकारी दी। विराट ने ट्वीट कर कहा, “हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए बहुत आभारी हैं।”
उन्होंने लोगों से अपील करते हुए भी कहा, “अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवसी चाहिए होगी।”
उल्लेखनीय है कि कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के समय अनुष्का शर्मा के साथ रहने के लिए पितृत्व अवकाश लेकर दिसंबर में ही स्वदेश लौट गए थे। (वार्ता)


हॉकी