उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

पुलवामा में लश्कर के आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ , एक गिरफ्तार



श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के एक ठिकाने का भंडाफोड़ करते हुए आतंकवादियों की मदद करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इस ठिकाने के बारे में एक पुख्ता जानकारी मिलने के बाद पुलिस, 50 राष्ट्रीय रायफल्स, और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल की 110 वीं बटालियन ने रविवार को गांव चंधारा पम्पोरे,अवंतीपोरा में लश्कर ए तैयबा के एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया और इसे नष्ट कर दिया। इस दौरान वहां बनी गौशाला से आतंकवादियों की मदद करने वाले एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया।
इसकी पहचान आदिल अहमद शाह , निवासी चंधारा , पम्पोरे के तौर पर की गई है । उसके पास से कुछ आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और एके -47 रायफल की 47 गोलियां बरामद की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


-1