उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

ममता ने धनखड़ से की मुलाकात



कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने बुधवार को राजभवन जाकर राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की। सुश्री बनर्जी और श्री धनखड़ के बीच यह बैठक करीब एक घंटे तक चली। यह बैठक पहले से निर्धारित नहीं थी। राज्य सचिवालय ने इसे शिष्टाचार भेंट करार दिया।
श्री धनखड़ ने ट्वीट कर कहा, “ आज राजभवन पहुंची मुख्यमंत्री बनर्जी का मैने और श्रीमती सुदेश धनखड़ (श्री धनखड़ की पत्नी) ने स्वागत किया तथा शुभकामनायें दीं।” इत्तेफाक से राज्यपाल तृणमूल सरकार के खिलाफ विभिन्न मसलों पर निरंतर हमलावर रहे हैं। वह अपने विरोध और नाराजगी को कई बार ट्विटर के जरिए व्यक्त कर चुके हैं। दूसरी ओर सुश्री बनर्जी एवं उनके कई सहयोगी श्री धनखड़ पर भारतीय जनता पार्टी के लिए काम करने का आरोप लगाते रहे हैं। 


-1