उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

कश्मीर में हिमपात के कारण विवि,बोर्ड परीक्षाएं स्थगित



श्रीनगर। श्रीनगर समेत कश्मीर घाटी में मध्यम से लेकर भारी स्तर के हिमपात के कारण बुधवार को आयोजित हाेने वाली कश्मीर विश्वविद्यालय (केयू), श्रीनगर कलस्टर विश्वविद्यालय (सीयूएस) और बोर्ड ऑफ स्कूल एडुकेशन (बीओएसई) की सभी परीक्षायें स्थगित कर दी गयीं।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मौसम खराब रहने के कारण केयू की सभी परीक्षायें स्थगित कर दी गयी। स्थगित की गयी परीक्षाओं की नयी तिथि अलग से बाद में घोषित की जाएगी। केयू ने रविवार से सभी परीक्षाओं को स्थगित कर दिया था।
सीयूएस के अधिकारियों ने बताया कि खराब मौसम के चलते आज आयोजित होने वाली विवि की सभी परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि परीक्षा की नयी तिथियों की घोषणा बाद में की जाएगी।
बीओएसई ने भी ग्यारहवीं की परीक्षा को स्थगित कर दिया है। खराब मौसम के कारण बोर्ड ने रविवार से आयोजित होने वाली सभी परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है।
गौरतलब है कि श्रीनगर समेत पूरी कश्मीर घाटी में रविवार से ही मध्यम से लेकर भारी हिमपात हो रहा है।


-1