उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

बीजेपी ने कंगना रनौत को दिया टिकट




लोकभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की पांचवी लिस्ट जारी कर दी है। बीजेपी की इस लिस्ट में कई राज्यों के 111 उम्मीदवारों के नाम हैं। इसमें हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से अभिनेत्री कंगना रनौत को टिकट दिया गया है।उन्होंने एक्स पर कहा, "मेरे प्यारे भारत और भारतीय जनता की अपनी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को मेरा हमेशा बिना शर्त समर्थन रहा है. आज बीजेपी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुझे मेरे जन्मस्थान हिमाचल प्रदेश, मंडी (निर्वाचन क्षेत्र) से अपना लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है."

मंडी लोकसभा सीट से टिकट मिलने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा, "मैं हाईकमान के फैसले का पालन करती हूं. मैं आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होकर सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं. मैं एक योग्य कार्यकर्ता और विश्वसनीय लोक सेवक बनने के लिए उत्सुक हूं. धन्यवाद."


भारत