उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

लखनऊ से आज भिड़ेंगे राजस्थान रॉयल्स




आईपीएल 2024 का चौथा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में उतरेगी। दोनों ही टीमों के पास एक से बढ़कर एक दमदार खिलाड़ी हैं, मगर मैच से पहले राजस्थान और लखनऊ को अपनी टीम में कुछ जगहों को भरना आसान नहीं होगा।

लखनऊ के कप्तान न सिर्फ एक बल्लेबाज बल्कि कप्तान के रूप में भी अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे।
लखनऊ की टीम उनकी अगुआई में पिछले दो सत्र में प्लेऑफ में जगह बनाने में सफल रही थी। हालांकि, पिछले सत्र में आधे सीजन के बाद वह चोटिल हो गए थे और फिर टीम क्रुणाल पांड्या की कप्तानी में खेली थी.
राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन भी आईसीसी टूर्नामेंट के लिए विकेटकीपर के रूप में भारतीय टीम में जगह बनाने के दावेदार हैं और वह भी शुरू से अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे। रॉयल्स की टीम 2022 में फाइनल में पहुंची थी जहां उसे गुजरात टाइटंस से हार का सामना करना पड़ा था। पिछले सत्र में भी उसने शुरू में अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन आखिर में पांचवें स्थान पर रही थी।


भारत