उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

एस.पी. बालासुब्रमण्यम गाने वाले थे 'वादा रहा सनम' : अभिजीत


मुंबई, 27 जनवरी बॉलीवुड के जानेमाने पार्श्वगायक अभिजीत भट्टाचार्य ने बताया है उनका सुपरहिट गाना 'वादा रहा सनम' पहले एस.पी. बालासुब्रमण्यम गाने वाले थे।

इस शनिवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सिंगिंग रियलिटी शो, 'इंडियन आइडल 14', 'अभिजीत की चुनौती' थीम वाले एक एपिसोड के लिए प्रसिद्ध पार्श्व गायक अभिजीत भट्टाचार्य का स्वागत करेगा। कोलकाता की अनन्या पाल ने फिल्म 'खिलाड़ी' से 'वादा रहा सनम' और फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' से 'जरा सा झूम लूं मैं' की खूबसूरत प्रस्तुति देती नजर आएंगी, ये गाने मूल रूप से अभिजीत भट्टाचार्य ने गाए हैं। अभिजीत ने प्रभावित कुमार सानू को अनन्या की तारीफ करने के लिए मजबूर करते हुए कहा, आपकी आवाज प्लेबैक के लिए तैयार है।

अनन्या की गायन शैली से प्रभावित होकर और 'वादा रहा सनम' गाने के बारे में दिलचस्प जानकारी साझा करते हुए, अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा, यह मेरा गाना नहीं था, यह बालासुब्रमण्यम साहब के लिए था। संगीत निर्देशक जतिन-ललित को उम्मीद थी कि बालासुब्रमण्यम और लता जी इस गाने को एक साथ प्रस्तुत करेंगे। लेकिन जब बात नहीं बनी और रिहर्सल मुश्किल हो गई तो इस बात पर सहमति बनी कि बालासुब्रमण्यम और अलका याग्निक इसे गाएंगे। तब मुझे बताया गया कि मैं गाना डब करूंगा लेकिन तब यह चंपक जैन जी की चाल थी कि वह मुझसे गवाएंगे और फिर हम चीजें तय करेंगे। हालांकि, यह मेरी आवाज़ तक ही सीमित रहा।

'इंडियन आइडल सीज़न 14, इस शनिवार रात 08 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।


मूवीज