उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद नरेन्द्र मोदी ने की अमिताभ बच्चन-रजनीकांत से मुलाकात


अयोध्या, 22 जनवरी अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अमिताभ बच्चन और रजनीकांत से मुलाकात की।
अयोध्या में श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कई बड़ी फिल्मी हस्तियां हिस्सा लेने के लिए आयोध्या पहुंचीं। पूरा देश राम के आगमन से आस्था में डूबा है और इस ऐतिहासिक क्षण का साक्षी बना है। समारोह से लगातार वीडियो और फोटो सामने आ रहे हैं। अयोध्या में रामलला की मूर्ति का प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम संपन्न हो गया है। इस कार्यक्रम में शिरकत करने अमिताभ बच्चन और रजनीकांत भी पहुंचे। प्राण प्रतिष्ठा के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंदिर परिसर में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत से मिले और उनका हाल जाना। तस्वीर में देखा जा सकता है कि प्रधानमंत्री हाथ के इशारे से अमिताभ बच्चन से उनका हालचाल पूछते दिख रहे हैं। वहीं, अमिताभ भी प्रधानमंत्री का अभिनंदन करते दिखे।
नरेन्द्र मोदी ने रजनीकांत से भी मुलाकात की। तस्वीर में नरेन्द्र मोदी हाथ के इशारे से रजनीकांत से हालचाल पूछ रहे हैं। वहीं, रजनीकांत हाथ जोड़कर उनका अभिवादन करते नजर आ रहे हैं।


मूवीज