उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के खिलाफ असम में एफआईआर



राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के खिलाफ गुरुवार  को असम पुलिस ने एफआईआर दर्ज की. अधिकारी ने कहा कि यात्रा के रूट में बदलाव की वजह से राज्य के जोरहाट शहर में प्राथमिकी दर्ज की गई है. इससे पहले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने भी रूट को लेकर चेतावनी दी थी.
पुलिस अधिकारी के अनुसार, “न्याय यात्रा प्रशासन की ओर से मिली अनुमति के अनुसार केबी रोड की ओर जाने के बजाय शहर में एक दूसरे मोड़ पर निकल गई, जिससे क्षेत्र में “अराजक स्थिति” पैदा हो गई. उन्होंने कहा, “लोगों की भीड़ अचानक दूसरी ओर आ जाने के कारण कुछ लोग गिर पड़े और भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई. न्याय यात्रा और उसके मुख्य आयोजक के खिलाफ जोरहाट सदर पुलिस स्टेशन में स्वत: संज्ञान लेते हुए एक एफआईआर दर्ज कर ली गई है.”


भारत