उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

किच्चा सुदीप ने उपेन्द्र की 'वर्ल्ड ऑफ यूआई' का पहला लुक रिलीज किया


मुंबई, 08 जनवरी दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार किच्चा सुदीप ने बहुप्रतीक्षित फिल्म 'वर्ल्ड ऑफ यूआई' का पहला लुक रिलीज कर दिया है।

उपेन्द्र द्वारा निर्देशित और परिकल्पित, 'वर्ल्ड ऑफ यूआई' एक महत्वाकांक्षी परियोजना है।वर्ल्ड ऑफ यूआई में उपेन्द्र के साथ रेशमा नानैया, मुरली शर्मा, निधि सुब्बैया, रविशंकर, साधु कोकिला और कॉकरोच सुधि सहित अन्य प्रतिभाशाली कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं। निर्देशन के अलावा, उपेन्द्र ने स्क्रीनप्ले भी लिखा है और इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में मुख्य भूमिका निभाई है।

फिल्म का साउंडट्रैक और संगीत कांतारा फेम बी अजनीश लोकनाथ द्वारा तैयार किया गया है। जी मनोहरन, श्रीकांत केपी एंड कंपनी द्वारा निर्मित - लहरी फिल्म्स और वीनस एंटरटेनर्स बैनर के तहत नवीन मनोहरन द्वारा निर्मित, इस फिल्म में केजीएफ फेम शिवकुमार का आर्ट डायरेक्शन और विक्रांत रोना फेम निर्मल कुमार का वीएफएक्स है।


मूवीज