उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

डिज़्नी और हॉटस्टार 'द फ्रीलांसर: द कन्क्लूजन' प्रदर्शित करेंगे


नयी दिल्ली, 16 नवंबर डिज्नी और हॉटस्टार ने गुरुवार को 15 दिसंबर, 2023 को प्रसारित होने वाले नये धारावाहिक ‘द फ्रीलांसर: द कन्क्लूजन’ की घोषणा की।
शिरीष थोराट की किताब 'ए टिकट टू सीरिया' पर आधारित यह सीरीज भाव धूलिया द्वारा निर्देशित और शीतल भाटिया द्वारा निर्मित है। यह शो आलिया को मौत से बचाने की यात्रा को दर्शाता है, इस धारावाहिक में मोहित रैना, अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर और कश्मीरा परदेशी ने अभिनय किया है। श्रृंखला में सुशांत सिंह, जॉन कोककेन, गौरी बालाजी, नवनीत मलिक, मंजिरी फडनिस और सारा जेन डायस जैसे प्रतिभाशाली कलाकार भी हैं।
निर्माता शीतल भाटिया ने शो की सफलता आशा व्यक्त करते हुए कहा कि पहले चार एपिसोड को उनके पैमाने और प्रदर्शन के लिए काफी सराहना मिली। यह सीरीज दर्शकों को आलिया और अविनाश कामथ की रोमांचक यात्रा पर ले जाएगी, जो आलिया को बचाने के लिए सब कुछ जोखिम में डालते हैं।
सीज़न एक का निर्देशन करने वाले मोहित रैना ने कहा, “अविनाश कामथ का किरदार हर एपिसोड के साथ बड़ा हुआ है, अपनी खुद की उथल-पुथल का अनुभव कर रहा है। उम्मीद है कि यह सीरीज़ अपने तेज़-तर्रार एक्शन और मनोरंजक सस्पेंस के साथ दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी।
यह सीरीज 15 दिसंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।


वेब सीरीज