उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित होगी सना


मुंबई, 15 नवंबर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधांशु सरिया की राधिका मदान अभिनीत 'सना' 54वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में पहली बार प्रदर्शित होगी।

शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (एसआईएफएफ), तेलिन ब्लैक नाइट्स फिल्म फेस्टिवल और सांता बारबरा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल जैसे प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में अपनी दिलचस्प कहानी और शानदार प्रदर्शन के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसा हासिल करने के बाद, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'सना' ऐस द्वारा निर्देशित है। फिल्म निर्माता सुधांशु सरिया और राधिका मदान की फिल्म सना भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित होगी ।भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का 54 वां संस्करण 20 से 28 नवंबर 2023 तक गोवा में आयोजित किया जाएगा। 'सना' का प्रीमियर 23 नवंबर को 'इंडियन पैनोरमा' श्रेणी के तहत महोत्सव में किया जाएगा।

सुधांशु सरिया ने कहा, “इस साल बन रहे बेहतरीन सिनेमा का प्रतिनिधित्व करने के लिए मेरी फिल्म को चुना जाना कोई सामान्य सम्मान नहीं है और जब हमें यह खबर मिली तो पूरी टीम रोमांचित थी। हम आखिरकार आईएफएफआई में अपने प्रीमियर के साथ अपनी भारतीय यात्रा को हरी झंडी दिखाने के लिए उत्साहित हैं और यह सुनने के लिए उत्सुक हैं कि हमारे पहले भारतीय दर्शक फिल्म के बारे में क्या सोचते हैं।

सुधांशु सरिया के प्रोडक्शन हाउस फोर लाइन फिल्म्स द्वारा निर्मित, 'सना' में सह-कलाकार सोहम शाह, शिखा तल्सानिया और पूजा भट्ट हैं।


मूवीज