उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

मुस्लिम छात्रा ने अपने पीएचडी शोध में पीएम मोदी को राजनीतिक महानायक माना



वाराणसी: बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में राजनीति विज्ञान के अध्ययन में मुस्लिम छात्रा नजमा परवीन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अपना पीएचडी शोध पूरा किया है। इस अद्वितीय शोध कार्य के माध्यम से, नजमा ने प्रधानमंत्री मोदी के राजनीतिक कार्यक्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान को प्रमोट किया है और उन्हें देश के भरोसेमंद नेता के रूप में प्रमाणित किया है।

नजमा के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी को राजनीति का महानायक मानना चाहिए, जो देश के लिए महत्वपूर्ण नेतृत्व प्रदान करते हैं। वह मुस्लिम समुदाय के लिए केवल नेता नहीं हैं, बल्कि उन्होंने दिखाया है कि वे सभी नागरिकों के हित में काम करने के लिए समर्थ हैं। वे देश के विकास और समृद्धि के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं और उन्होंने वंशवाद और अधिनायकवाद के खिलाफ एक महत्वपूर्ण संदेश दिया है।


भारत