उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

अभिषेक बनर्जी की फिल्म स्टोलन को जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में मिली सराहना


मुंबई, 01 नवंबर अभिनेता अभिषेक बनर्जी की फिल्म स्टोलन को जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में काफी सराहना मिली है।
अभिषेक बनर्जी अभिनीत और गौरव ढींगरा निर्मित अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित थ्रिलर 'स्टोलन' को जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में काफी सराहना मिली है।यह फेस्टिवल, मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज द्वारा आयोजित किया गया था।
निर्माता गौरव ढींगरा के साथ निर्देशक करण तेजपाल ने एक संयुक्त बयान में 'स्टोलन' के जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित होने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने कहा,वास्तव में अपनी फिल्म को अपने लोगों के साथ साझा करने से बड़ी कोई खुशी नहीं है। हम रोमांचित हैं और हमारी फिल्म को शामिल करने के लिए जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल के प्रति अपनी हार्दिक कृतज्ञता व्यक्त करना चाहते हैं। इसे और भी खास बनाने के लिए, 'स्टोलन' मामी फेस्टिवल में हाउसफुल रही, जिसे अविश्वसनीय तालियां मिलीं। उत्साही दर्शकों ने खड़े होकर अभिनंदन किया। यह जबरदस्त प्रतिक्रिया हमारी फिल्म के प्रभाव और हमारी टीम के समर्पण के प्रमाण के रूप में कार्य करती है।
स्टोलन करण तेजपाल द्वारा निर्देशित और जंगल बुक स्टूडियो के गौरव ढींगरा द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में शुभम और मिया मेल्ज़र भी मुख्य भूमिका में हैं।


मूवीज