उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

मुंबई बैठक में विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' को मिल सकता है नया लोगो




विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A. का लोगो का जल्द ही सामने आ सकता है। दरअसल, इस गठबंधन की अहम बैठक मुंबई में 31 अगस्त और एक सितंबर को होनी है। ऐसे में संभावना है कि बैठक के दौरान गठबंधन के लोगो का अनावरण कर दिया जाए। इस विपक्षी गुट की पहली बैठक जून में पटना में और दूसरी पिछले महीने बेंगलुरु में हुई थी।
गठबंधन के लोगो का अनावरण एक सितंबर को बैठक की शुरुआत से पहले किया जा सकता है. विपक्षी गुट की पहली बैठक इसी साल 23 जून को पटना में और दूसरी पिछले महीने 17-18 जुलाई को बेंगलुरु में हुई थी.
सूत्रों ने कहा कि पांच राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ-साथ पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित ‘इंडिया’ गठबंधन के नेताओं के 31 अगस्त की शाम छह बजे से पहले मुंबई पहुंचने की उम्मीद है. शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) प्रमुख उद्धव ठाकरे 31 अगस्त को उपनगरीय मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में आने वाले नेताओं के लिए रात्रिभोज की मेजबानी करेंगे. अगले दिन बैठक उसी स्थान पर होगी और उसके बाद संवाददाता सम्मेलन होगा. 


भारत