उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

केजरीवाल का बीजेपी पर हमला कहा- इन लोगों ने दिल्ली वालों की पीठ में छुरा घोंप दिया




सर्विसेज पर एलजी के नियंत्रण से जुड़े दिल्ली वाले अध्यादेश  की जगह लेने वाले बिल को गुरुवार को लोकसभा की मंजूरी मिल गई। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी के चुनावी वादे की याद दिलाते हुए उन्होंने ट्वीट किया कि कहां तो वे पूर्ण राज्य का दर्जा देने की बात करते थे और कहां आज दिल्ली की पीठ में छुरा घोंप दिया। इससे पहले, एक अन्य ट्वीट में उन्होंने दिल्ली सर्विसेज बिल को राजधानी के लोगों को गुलाम बनाने वाला विधेयक करार दिया है।
इससे पहले मुख्यमंत्री केजरीवाल ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को निशाने पर लिया था. उन्होंने कहा था, "आज लोकसभा में अमित शाह को दिल्ली वालों के अधिकार छीनने वाले बिल पर बोलते सुना. बिल का समर्थन करने के लिये उनके पास एक भी वाजिब तर्क नहीं है. बस इधर उधर की फ़ालतू बातें कर रहे थे. वो भी जानते हैं वो ग़लत कर रहे हैं. ये बिल दिल्ली के लोगों को ग़ुलाम बनाने वाला बिल है. उन्हें बेबस और लाचार बनाने वाला बिल है. INDIA ऐसा कभी नहीं होने देगा."


भारत