उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

मणिपुर बर्बरता मामले में 2 मुख्य आरोपी गिरफ्तार




मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र करके घुमाने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह  ने गुरुवार को बताया कि ये मानवता के लिए क्राइम है. हमने तुरंत वीडियो को देखते हुए ऑपरेशन शुरू कर दिया था. सुबह एक आरोपी गिरफ्तार हुआ था, अब एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. 
मामले में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायत पर अपहरण, गैंगरेप और हत्या का मामला दर्ज किया गया था। घटना की खबर मिलते ही आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए 12 टीमों का गठन हुआ। जिनको सफलता मिल गई है। घटना में शामिल अन्य लोगों की धरपकड़ के लिए भी अलग-अलग जगहों पर दबिश जारी है।राज्यपाल ने कहा कि एक मंच पर सब लोग बैठें और अपनी मांगें रखें, बातचीत से ही समाधान निकाला जा सकता है. हिंसा से किसी का लाभ नहीं होता. बातचीत से ही समाधान संभव है. राज्यपाल ने डीजीपी से जरूरत पड़ने पर पीड़ितों को विशेष सुरक्षा देने को भी कहा है.


भारत