उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

सपा को बड़ा झटका, दारा सिंह चौहान ने दिया इस्तीफा




समाजवादी पार्टी को विधायक दारा सिंह चौहान ने शनिवार को बड़ा झटका दे दिया. उन्होंने सपा से इस्तीफा दे दिया है. मऊ के घोसी से विधायक दारा सिंह ने अपना इस्तीफा विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना को भेजे गए पत्र में उन्होंने इस्तीफे की पेशकश की है. वह  बीजेपी छोड़कर सपा में शामिल हुए थे. दारा सिंह अभी दिल्ली में हैं. ऐसी चर्चा है कि वह जल्द ही बीजेपी में लौट सकते हैं. दारा सिंह योगी सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री रह चुके हैं. 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले दारा सिंह को अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी में शामिल किया था. 
वहीं सपा प्रवक्ता आईपी सिंह ने दारा सिंह चौहान के इस्तीफे को लेकर कहा है कि दारा सिंह चौहान घोषी मऊ से लोकसभा का चुनाव BJP से लड़ना चाहते हैं महीनों से बीजेपी के सम्पर्क में थे. सपा 354 घोषी और गाजीपुर लोकसभा की रिक्त सीट पर उप-चुनाव की मांग करती है. गाजीपुर लोकसभा सीट खाली है पर BJP चुनाव लड़ने से कतरा रही है और चुनाव टाला जा रहा है.


भारत