उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

'अमरनाथ यात्रा 62 दिनों तक चलेगी,इससे पता चलता है.....', बोले जितेंद्र सिंह




केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने शनिवार को कहा कि आगामी अमरनाथ यात्रा 62 दिनों तक चलेगी, जो दिखाता है कि सरकार इतनी लंबी अवधि के लिए इसे आयोजित करने के लिए पर्याप्त आश्वस्त है.केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि अमरनाथ यात्रा 62 दिनों तक चलेगी. इससे पता चलता है कि सरकार इतनी लंबी अवधि तक अमरनाथ यात्रा कराने को लेकर आश्वस्त है. इस साल अमरनाथ यात्रा में बड़ी संख्या में श्रद्धालु आने वाले हैं. 
केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में पिछले 9 वर्षों में देश में स्टार्टअप की संख्या 300 गुना बढ़ गई है. प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री उधमपुर में दो दिवसीय ‘यंग स्टार्टअप कॉन्क्लेव’ में बोल रहे थे.
उधमपुर जितेंद्र सिंह का संसदीय क्षेत्र है. सिंह ने कहा, “भारत में स्टार्टअप की संख्या पिछले 9 वर्षों में 300 गुना बढ़ चुकी है. जहां 2014 से पहले सिर्फ 350 स्टार्टअप थे, वहीं अब 100 से ज्यादा यूनिकॉर्न समेत 90,000 से ज्यादा स्टार्टअप हो गए हैं.”


भारत