उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

सुशील मोदी का लालू पर हमला, बोले- आप के समय रेल दुर्घटनाओं में 973 जानें गई थीं




ट्रेन एक्सीडेंट को लेकर लगातार सियासत हो रही है. लालू यादव समेत तमाम विपक्षी दलों के नेताओं द्वारा केंद्र की मोदी सरकार पर करारा हमला बोला जा रही है. वहीं, बीजेपी ने भी जवाब दिया है. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने लालू यादव पर पलटवार किया है.
सुशील मोदी ने कहा कि जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह तत्कालीन रेल मंत्री के इस्तीफे को त्याग की कथा बना कर बालासोर रेल हादसे पर राजनीति कर रहे हैं. रेल मंत्री पद से इस्तीफा देने और चुनाव बीतने के बाद नीतीश कुमार अटल जी की सरकार में फिर मंत्री बन गए. बाद में रेल मंत्रालय का पदभार भी संभाल लिया.
2014 की बात याद दिलाते हुए सुशील कुमार मोदी ने कहा कि संसदीय चुनाव में जेडीयू को जब बिहार की 40 में से सिर्फ दो सीटें मिली थीं, तब भी नैतिक जिम्मेदारी लेने का नाटक करते हुए नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद से त्यागपत्र दिया था. उन्होंने त्याग और दलित-प्रेम दिखाने के लिए जीतन राम मांझी को मुख्यमंत्री बनाया था.


भारत