उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह से आप और टीएमसी ने बनाई दूरी




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मई को दोपहर 12 बजे से हवन पूजन के साथ नव निर्मित नए संसद भवन का उद्घाटन करेंगे। करीब 1200 करोड़ रुपये की लागत से नए संसद बनाया गया है। इस मामले में आप का कहना है कि आप इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होगी। पार्टी का कहना है कि नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति से करवाया जाना चाहिए।
पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के बायकॉट के ऐलान के बाद अब खबर सामने आ रही है कि कांग्रेस भी 28 मई को आयोजित होने वाली नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह से किनारा कर सकती है. सूत्रों के हवाले से खबर सामने आ रही है कि पार्टी के नेता अंदर खाने इस पर चर्चा कर रहे हैं और जल्द ही इस पर कोई आखिरी फैसला लिया जा सकता है.
आप ने भी मंगलवार शाम को कहा है कि वह भी नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह का बहिष्कार करेंगे. पार्टी की ओर से एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करके इस बात की जानकारी दी है. 


भारत