उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

गुजरात टाइटंस ने जीत के साथ आरसीबी को आईपीएल से किया बाहर, मुंबई पहुंची टॉप 4 में




आईपीएल के 70वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में गुजरात ने मैच को छह विकेट से अपने नाम कर लिया। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। आरसीबी ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 197 रन बनाए। जवाब में गुजरात ने 19.1 ओवर में चार विकेट पर 198 रन बना लिए। इस हार के बाद आरसीबी की टीम आईपीएल से बाहर हो गई।
गुजरात की जीत के साथ ही प्लेऑफ की तस्वीर साफ हो गई है. सीजन का पहला क्वालीफायर गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला 23 मई को खेला जाएगा. इसके बाद लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाएगा. यह मैच 24 मई को आयोजित होगा. 


हॉकी