उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

कोलकाता से आज भिड़ेंगे लखनऊ सुपर जायंट्स




आईपीएल के 68वें मैच में शनिवार शाम 7.30 बजे कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा. फुटबॉल की स्थानीय दिग्गज टीम मोहन बागान के रंग की जर्सी पहनकर ईडन गार्डन्स पर उतरने के लिए तैयार लखनऊ की टीम केकेआर के खिलाफ जीत दर्ज करके लगातार दूसरे वर्ष प्लेऑफ में जगह बनाना चाहेगी. लखनऊ 13 मैचों में 15 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है जबकि केकेआर की टीम इतने ही मैचों में 12 अंकों के साथ 7वें स्थान पर है.
यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7.30 बजे खेला जाएगा. बहरहाल, इस मैच से पहले लखनऊ सुपर जायटंस ने एक बड़ा बदलाव किया है. लखनऊ सुपर जायटंस के मालिक संजीव गोयनका ने बड़ा फैसला लिया है. दरअसल, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम महरून रंग की जर्सी में नजर आएगी.


भारत