उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

2000 रुपये के नोट बंद करने के मुद्दे पर चंद्रबाबू नायडू ने किया फैसले का समर्थन




2000 रुपये के नोट बंद होने के बाद अब इस पर सियासत शुरू हो गई है। शुक्रवार को इस फैसले के सामने आने के बाद विपक्ष ने सरकार पर जोरदार हमला बोला था। हालांकि अब एक ऐसी खबर आई है जो बताती है कि विपक्ष इस मुद्दे पर एकमत नहीं है। दरअसल, एक तरफ जहां तमाम विपक्षी दल 2000 के नोटों के बंद होने पर मोदी सरकार पर हमलावर हैं, वहीं आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और TDP नेता चंद्रबाबू नायडू ने इस फैसले का समर्थन किया है। 
आंध्र प्रदेश में शुक्रवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए नायडू ने कहा, "2000 रुपये के नोटों पर प्रतिबंध लगाने का निर्णय निश्चित रूप से एक अच्छा संकेत है. मैंने बहुत पहले डिजिटल करेंसी पर एक रिपोर्ट प्रस्तुत की है और नोटों को रद्द करने से निश्चित रूप से भ्रष्टाचार पर रोक लगेगी."


भारत