उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

आरसीबी ने हैदराबाद को 8 विकेट से हराया,बैंगलोर प्लेऑफ के रेस में बरकरार




रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही आरसीबी की टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर आ गई और प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है। हैदराबाद की टीम पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 186 रन बनाए। इसके जवाब में आरसीबी ने दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।
हैदराबाद के दिए लक्ष्या का पीछा करने उतरे बैंगलोर के लिए कप्तान डु प्लेसिस और विराट कोहली ओपनिंग करने आए. इस दौरान दोनों के बीच शतकीय साझेदारी हुई. इसके बाद कोहली 63 गेंदों में 100 रन बनाकर आउट हो गए. कोहली ने 12 चौके और 4 छक्के लगाए. उन्हें भुवनेश्वर कुमार ने शिकार बनाया. इसके बाद डु प्लेसिस भी पवेलियन लौट गए. उन्होंने 47 गेंदों में 71 रन बनाए. डुप्लेसिस ने 7 चौके और 2 छक्के लगाए. अंत में ग्लेन मैक्सवेल 5 रन और ब्रेसवेल 4 रन बनाकर नाबाद रहे.


भारत