उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

शहबाज सरकार का बड़ा आरोप, कहा- इस हिंसा में आरएसएस और बीजेपी का हाथ है




पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पीटीआई कार्यकर्ता और समर्थक देशभर में हिंसक प्रदर्शन कर रहा है. वहीं मंगलवार से पाकिस्तान में हो रही हिंसा को रोकने में असफल शहबाज सरकार अजीबोगरीब दावा कर रही है. प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के विशेष सहायक अत्ता तरार ने दावा किया है कि इस हिंसा में आरएसएस और बीजेपी का हाथ है और इन्होंने भारत से लोग भेजे हैं जो पाकिस्तान में तोड़-फोड़ और आगजनी कर रहे हैं.
पीएम शहबाज शरीफ के विशेष सहायक अत्ता तरार ने 10 मई को एक मीडिया ब्रीफिंग में कहा कि जो लोग तोड़-फोड़ और आगजनी कर रहे हैं. ये सारे लोगों भारत से आए है. ये लोग RSS और बीजेपी की ओर से भेजे गए है. इमरान खान की गिरफ्तारी के पीछे RSS और बीजेपी से जुड़े हुए लोगों का हाथ है. इस घटना के बाद भारत में जश्न मनाया गया. RSS और बीजेपी की ने इसका जश्न मनाया है.


भारत