उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

तमाम विरोधों और कॉन्ट्रोवर्सी के बीच बॉक्स ऑफिस पर बम्पर हुई 'द केरल स्टोरी' की कमाई




तमाम विरोधों और कॉन्ट्रोवर्सी के बीच अदा शर्मा स्टारर फिल्म द केरला बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में धमाल मचा रही है। फिल्म रिलीज से पहले ही इसकी कहानी को लेकर देशभर के अलग-अलग हिस्सों में हंगामा मचा हुआ है। जहां तमिलनाडु में फिल्म प्रीमियर पर रोक लगाने की बात कही गई है वहीं पश्चिम बंगाल में इसपर बैन लग गया है। वहीं मध्य प्रदेश सरकार ने इस फिल्म को राज्य में टैक्स फ्री कर दिया है। खैर, ये तो रही फिल्म को लेकर अलग-अलग राज्यों में रिस्पॉन्स की बात।
बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म फिल्म द केरला ने पहले वीकेंड पर तीन दिनों में कुल 33.35 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म की ओपनिंग जहां 6.75 करोड़ रुपये के आसपास हुई वहीं दूसरे दिन शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर कमाई में उछाल आया। फिल्म ने शनिवार को 10.50 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं फिल्म के विषय को लेकर जो आग देशभर के अंदर फैली नजर आ रही है उसका असर फिल्म की तीसरे दिन की कमाई पर भी खूब पड़ा। रविवार को फिल्म द केरला ने बॉक्स ऑफिस पर 16.00 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली।


भारत