उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

यूपी के कई जिलों में पीएफआई से जुड़ी छापेमारी




आतंक निरोधी दस्ते ने रविवार को प्रतिबंधित संगठन पीएफए (पापुलर फ्रंट आफ इंडिया) के दो सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया और 70 सदस्यों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार आरोपित परवेज अहमद व रईस अहमद के खिलाफ वाराणसी के लोहिया थाने में देश विरोधी व आतंकी गतिविधियों में लिप्त होने को लेकर मामला दर्ज था, दोंनो फरार चल रहे थे। इनके ऊपर 50-50 हजार रुपये का ईनाम रखा गया था। दोनों आरोपित दिल्ली, असम, उत्तर प्रदेश व केरल में पीएफआई के सक्रिय सदस्यों के साथ मिलकर अपना नेटवर्क मजबूत कर रहे थे।
इस दौरान शामली से 11, गाजियाबाद से 10, लखनऊ से 9, वाराणसी से 8, बिजनौर से 5, मेरठ से 4, मुजफ्फरनगर, बाराबंकी से 3-3, कानपुर, देवरिया और बहराइच से 2-2, सीतापुर, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, बुलंदशहर, सहारनपुर, अमरोहा, मुरादाबाद और रामपुर से 1-1 पीएफआई के संदिग्ध पकड़े गए. रिहाई मंच के अध्यक्ष शुएब को उठाए जाने पर परिवार ने प्रतिक्रिया दी है. पत्नी का कहना है कि आज सुबह कुछ लोग घर आए थे. इस दौरान उन्होंने शुएब से अमीनाबाद थाने चलने को कहा. उसके बाद से ही शुएब के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही है. 


भारत