उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

ममता बनर्जी ने कहा- 'अमित शाह को फोन करना साबित हुआ तो इस्तीफा दे दूंगी'




पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि अगर यह साबित हो जाता है कि टीएमसी  के राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा खोने के बाद उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को फोन किया तो वह इस्तीफा दे देंगी। राज्य सचिवालय में मीडिया से बातचीत में ममता ने कहा कि मेरी पार्टी का नाम ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस ही रहेगा।
ममता बनर्जी ने कहा कि ये सब केन्द्र की एजेंसी को लेकर मेरे खिलाफ षड्यंत्र कर रहे हैं. इनका काम है झूठा नैरेटिव बनाना. ये सरकार के पैसे पर चुनाव लड़ते हैं. देश की सबसे भ्रष्टाचारी पार्टी बीजेपी है. हम अदालत का पूरा सम्मान करते हैं. हम जनता को कहते हैं कि बीजेपी के झूठ में मत आईए. बीजेपी कहती है आपस में सबकी लड़ाई करवा दो. हम नेशनल पार्टी थे, है और रहेंगे. 
ममता ने कहा कि BJP सत्ता में है, इसलिए जो चाहे करती है। लेकिन वे यह नहीं समझते कि सत्ता अस्थायी होती है, कुर्सी आ-जा सकती है लेकिन लोकतंत्र हमेशा कायम रहेगा। संविधान हमेशा के लिए जारी रहेगा, इसमें कुछ संशोधन हो सकते हैं। लेकिन इस संविधान पर बुलडोजर नहीं चलाया जा सकता है। इसलिए वे (BJP) आगामी 2024 का लोकसभा चुनाव नहीं जीतेंगे। BJP को 200 से ज्यादा सीटें नहीं मिलेंगी।


भारत