उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

चेन्नई से आज भिड़ेंगे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर




सीएसके की टीम सोमवार को यहां आरसीबी के खिलाफ जब मैदान पर उतरेगी तो उसकी नजरें बीच के ओवरों में रन गति बढ़ाने पर टिकी होंगी और साथ ही टीम को उम्मीद होगी कि घुटने की हल्की चोट के बावजूद उसके प्रेरणादायी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैच में खेलेंगे। अब तक उतार-चढ़ाव भरे अभियान के बाद दक्षिण भारत की ये दो टीम जब चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी तो दोनों की नजरें लय हासिल करने पर टिकी होंगी।
चिन्नास्वामी स्टेडियम के हर मैच में खूब रन बनते हैं, लिहाजा, इन दोनों टीमों के बीच एक हाई स्कोरिंग मैच भी हो सकता है. आरसीबी ने अपने पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 23 रनों से मात दी थी तो वहीं चेन्नई को अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के हाथों 3 रनों से मात झेलनी पड़ी थी.  इस मैच की ब्रॉडकास्टिंग स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर की जाएगी, जबकि लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर की जाएगी. 
चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच हमेशा बल्लेबाजों को मदद करती है. इस पिच पर काफी रन बनते हैं. ऐसे में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम इस पिच पर बहुत बड़ा स्कोर खड़ा करके शुरू से विपक्षी टीम पर गेंदबाजी का दबाव बनाने की कोशिश करेगी. हालांकि, बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम इस पिच पर बड़े से बड़े टोटल को भी चेज कर सकती है. लिहाजा, टॉस जीतने वाले कप्तान इस पिच पर पहले गेंदबाजी करना ही पसंद करेंगे.


भारत