उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

अतीक अहमद की हत्या पर ममता बोलीं- मैं यूपी में फैली कानून-व्यवस्था के पूरी तरह से चरमरा जाने से स्तब्ध हूं



पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को कहा कि वह देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था के पूरी तरह से चरमरा जाने से स्तब्ध हैं. उन्होंने ट्वीट किया, “मैं उत्तर प्रदेश में फैली अराजकता और कानून-व्यवस्था के पूरी तरह से चरमरा जाने से स्तब्ध हूं. यह शर्मनाक है कि अपराधी अब पुलिस और मीडिया की उपस्थिति से बेफिक्र होकर कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं.”
टीएमसी की प्रमुख ममता ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में अपराधी अब पुलिस और मीडिया की मौजूदगी से बेफिक्र होकर कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं, जो बेहद ‘शर्मनाक’ है.
ये शर्मनाक है कि अपराधी अब पुलिस और मीडिया की मौजूदगी से बेफिक्र होकर कानून अपने हाथ में ले रहे हैं. इस तरह के गैरकानूनी कृत्यों का हमारे संवैधानिक लोकतंत्र में कोई स्थान नहीं है. 
गैंगस्टर अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ की उत्तर प्रदेश पुलिस की हिरासत में शनिवार की देर रात मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड को लेकर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अतीक और उसके भाई की हत्या से दो दिन पहले झांसी में उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ मुठभेड़ में अतीक का बेटा असद भी मारा गया था. 


भारत