उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

अतीक अहमद - भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या, तीन गिरफ्तार




माफिया अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में काल्विन अस्पताल के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई। इससे पहले अतीक अहमद के बेटे असद अहमद का झांसी एनकाउंटर हुआ था। कहा जा रहा है कि प्रयागराज मेडिकल कॉलेज के पास गोलीबारी हुई है।  पुलिस ने तीनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है. गोली चलाने के बाद हमलावरों ने सरेंडर कर दिया. 
बताया जा रहा है कि हमला करने वाले तीन लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाते हुए फायरिंग की थी. घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है.
हमला उस वक्त हुआ जब अतीक मीडिया के सवालों का जवाब देने के लिए आगे बढ़ा था. गुड्डू मुस्लिम को लेकर अतीक केवल इतना ही कह पाया था 'मेन बात ये है' कि एक हमलावर ने माफिया के सिर में पिस्टल सटाकर गोली दाग दी. इतना ही नहीं उसके अन्य दो साथियों ने कई राउंड और फायरिंग की. 


भारत