उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

केजरीवाल के आरोपों पर बीजेपी बोली- जैसे-जैसे जुड़ रही कड़ी.....




भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में शनिवार को निशाना साधा. सीबीआई ने केजरीवाल को शराब नीति घोटाला मामले में पूछताछ के लिए 16 अप्रैल को बुलाया है. उनकी पूछताछ उसी मामले में हो रही है, जिसमें दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को इसी साल फरवरी में सीबीआई ने गिरफ्तार किया था.
भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि आप कट्टर बेईमान पार्टी है। उन्होंने कहा, जुड़ रही कड़ी-कड़ी केजरीवाल के पास आ रही हथकड़ी। भाटिया ने कहा कि शराब घोटाले के आप किंगपिन हैं और आपके नेता जिन्हें आपने कट्टर ईमानदार का सर्टिफिकेट दिया और अब उन्हें बेल नहीं मिल रही वह कट्टर बेईमान हैं।
भाजपा के सवाल- शराब नीति जिसकी अहम बैठक 5 फरवरी 2021 को हुई उस मीटिंग की अध्यक्षता आप(केजरीवाल) कर रहे थे तो आप पर गाज क्यों न गिरे।
मुख्य आरोपी समीर महेंद्रू से आपने फेसटाइम पर बात करी विजय नैयर के जरिए, ये फेस टाइम कॉल आपने करी आपकी बात समीर महेंद्रू से हुई कि नहीं।
शराब ठेकेदारों से आपका रिश्ता क्या है?
आपकी शराब नीति इतनी अच्छी थी तो इसको वापस क्यों लिया गया?
अरविंद केजरीवाल का केवल एक ही काम है- लूट, खसूट और भ्रष्टाचार। अरविंद केजरीवाल कट्टर बेईमान हैं।


भारत