उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

ट्विटर अकाउंट से इस दिन हट जाएगा ब्लू टिक, एलन मस्क ने किया तारीख का एलान




ट्विटर की कमान एलन मस्क के हाथ में आते ही उन्होंने लगातार कई बड़े बदलाव किए हैं। ऐसे में अब ब्लू टिक यूजर्स को लेकर एलन मस्क ने ट्वीट किया है। उन्होंने अकाउंट से ब्लू टिक हटाने की अंतिम तिथि 4/20 तय कर दी है।
एलन मस्क ने एक ट्वीट के जरिए बता दिया है कि ट्विटर पर से लेगेसी ब्लू टिक मार्क यानी सत्यापित खातों से 20 अप्रैल को ब्लू टिक हट जाएगा. अपने हालिया ट्वीट में उन्होंने कहा है कि लेगेसी ब्लू चेकमार्क 20 अप्रैल से हटा दिए जाएंगे. 
हाल ही में एलन मस्क ने ट्विटर के लोगो की आइकॉनिक ब्लू बर्ड को हटाकर कुत्ते का लोगो लगा दिया था और उनके इस कदम से यूजर्स को हैरानी हुई थी. ट्विटर का मालिक बनने के बाद से एलन मस्क लगातार ट्विटर को लेकर नए-नए फैसले कर रहे हैं. ट्विटर का मालिक बनते ही उन्होंने ब्लू टिक यूजर्स के लिए पेमेंट वसूलने की व्यवस्था का एलान कर दिया था. तब से ही अनुमान लगाए जा रहे थे कि कब ट्विटर के लेगेसी ब्लू टिक यूजर्स के अकाउंट से ब्लू टिक हट जाएंगे. अब एलन मस्क ने इसकी तारीख का एलान कर दिया है. 


भारत