उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता राजू झा की गोली मारकर हत्या,आरोपी मौके से फरार




पश्चिम बंगाल के पूर्व वर्धमान जिले में शनिवार देर रात बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस फायरिंग में दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं। घटना आसनसोल-दुर्गापुर क्षेत्र में हुई। बीजेपी नेता राजू झा उर्फ राकेश पेशे से एक कोयला कारोबारी भी थे। वह कहीं जा रहे थे तभी बर्द्धमान के शक्तिगढ़ में कुछ हमलावरों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की। गोली लगने के बाद बीजेपी नेता की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उन्हें पांच गोलियां लगीं। वहीं उनके साथी ब्रथिन मुखर्जी को भी गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है।
कामनासिस सेन ने बताया कि ने बताया कि घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे. वाम मोर्चे के शासन के दौरान, झा पर सिलपांचल में अवैध कोयला कारोबार संचालित करने का आरोप लगाया गया था. तृणमूल सरकार में उनके खिलाफ कई मामले भी दर्ज हुए थे. वह दिसंबर 2021 में हुए पिछले विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए थे. 


भारत