उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

कोरोना के चपेट में आईं एक्ट्रेस और राजनीतिज्ञ किरण खेर




कोरोना एक बार फिर से धीरे-धीरे पूरी दुनिया में अपने पैर पसार रहा है। इसकी शुरुआत होते ही ये बॉलीवुड में जल्दी ही आ जाता है और सबसे पहले स्टार्स ही इसकी चपेट में आते हैं। कोरोना के एक बार फिर से विस्फोट होने के आसारा हैं। इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस और राजनीतिज्ञ किरण खेर ने कोविड -19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है। किरण खेर ने ट्विटर पर लिखा- मैंने कोविड के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है। इसलिए जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है, कृपया अपनी जांच करवाएं।

रविवार को एक हजार से ज्यादा केस

भारत में कोविड मामलों में उछाल देखा जा रहा है. पिछले कुछ दिनों में एक दिन में कोविड मामलों की कुल संख्या लगभग 300 से बढ़कर 1000 से अधिक हो गई है. भारत ने रविवार को 129 दिनों के बाद 1,000 से अधिक नए कोविड के मामले एक दिन में दर्ज किए गए हैं. देश के साइंटिस्ट कोरोना के म्यूटेशन पर नजर बनाए हुए हैं.


मूवीज