उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

'बीजेपी राहुल गांधी को नेता बनाकर रखना चाहती है, ताकि मोदी पर कोई सवाल ना खड़ा हो'- ममता बनर्जी




टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व को लेकर तंज कसा है और इशारों में बीजेपी पर हमला बोला है. 
ममता ने कहा कि बीजेपी कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर से यूके में दिए गए बयानों का मुद्दा बनाकर संसद की कार्यवाही बाधित कर रही है और उन्हें ‘हीरो’ बनाने की कोशिश कर रही है ताकि ज्वलंत मुद्दों से ध्यान हटाया जा सके. राहुल गांधी विपक्ष के लीडर बने रहे तो नरेंद्र मोदी को कोई टारगेट नहीं कर सकता.
सांसद अबु ताहिर ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हवाले से कहा, “भारतीय जनता पार्टी अपने हितों की पूर्ति के लिए ऐसा कर रही है ताकि अन्य विपक्षी दल आम लोगों से जुड़े मुद्दों को नहीं उठा सकें. वे राहुल गांधी को विपक्षी खेमे का ‘हीरो’ बनाना चाहते हैं.” ताहिर ने बताया कि मुर्शिदाबाद जिले की आंतरिक बैठक रविवार शाम को बहरमपुर पार्टी कार्यालय में हुई थी. इसी दौरान ममता बनर्जी ने कांग्रेस और राहुल गांधी को लेकर अपनी बातें कहीं.


भारत