उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

पटना में फिर भड़की आग, भीड़ ने पुलिस को खदेड़ा, कई जख्मी



पटना। बिहार की राजधानी पटना में आज एकबार फिर तनाव भड़क गया है। आक्रोशित भीड़ ने मौके पर पहुंची पुलिस बल को भी खदेड़ दिया। पटना के नदी थाना क्षेत्र के जेठुली गांव में दर्जनों राउंड फायरिंग और आगजनी की घटना के बाद उपद्रवियों ने आज सुबह फिर विवाह घर में आग लगा दी। कुछ घरों में लूटपाट की बात भी सामने आ रही है।  सूत्रों के अनुसार, भीड़ ने एक मीडियाकर्मी को पीटा और उसका कैमरा भी तोड़ दिया। जेठुली हिंसा में अब तक आठ लोग गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस मुख्य आरोपित सहित दो दर्जन से अधिक लोगों की तलाश में  जुटी है।  
उल्लेखनीय है कि नदी थाना क्षेत्र के जेठुली गांव में रविवार दोपहर दो पक्षों में टकराव की शुरुआत गंगा घाट के किनारे ट्रैक्टर पार्किंग को लेकर हुई। इसी पर दोनों पक्ष के लिए भिड़ गए। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से जख्मी हैं। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष मीणा देवी पति उमेश राय के घर और पास में अवस्थित विवाह घर को आग के हवाले कर दिया।  


भारत