उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

बीबीसी के कार्यालयों में पूरी चला आयकर का सर्वे




बीबीसी के दिल्ली और मुंबई ऑफिस में इनकम टैक्स का ‘सर्वे’ जारी है. बीबीसी की प्रेस टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया था कि इनकम टैक्स की टीम अभी भी उसके दिल्ली और मुंबई स्थित ऑफिस में मौजूद है. अब खबर आई है कि इनकम टैक्स विभाग का ये ‘सर्वे’ रात भर चला था.
स दौरान सभी के फोन और लैपटॉप जब्त कर लिए गए. सर्वे के बुधवार (15 फरवरी) को भी जारी रहने की उम्मीद है. 
बीबीसी से जुड़े ट्रांसफर प्राइसिंग में मुनाफे और अनियमितताओं के कथित डायवर्जन से जुड़े एक सर्वे के लिए टैक्स अधिकारियों ने कार्यालयों को सील कर दिया. रात भर चली तलाशी के बाद सर्वे आज भी जारी रहेगा. सूत्रों का कहना है कि आयकर अधिकारी 2012 से अकाउंट डिटेल की जांच कर रहे हैं. 
मामले को लेकर मंगलवार (14 फरवरी) को बीबीसी प्रेस का ट्वीट भी सामने आया. इसमें कहा गया कि "आयकर अधिकारी इस समय नई दिल्ली और मुंबई में बीबीसी के कार्यालयों में हैं और हम पूरा सहयोग कर रहे हैं. हमें उम्मीद है कि इस स्थिति को जल्द से जल्द सुलझा लिया जाएगा."


भारत