उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

राहुल गांधी का प्रयागराज दौरा रद्द, कांग्रेस बोली- नहीं मिली विमान लैंडिंग की अनुमति




कांग्रेस नेता राहुल गांधी का प्रयागराज दौरा रद्द हो गया है. कांग्रेस का आरोप है कि उनके चार्टेड प्लेन को वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर नहीं उतरने दिया गया. राहुल गांधी को सोमवार देर रात केरल के वायनाड से प्रयागराज का दौरा रद्द करना पड़ा. कांग्रेस ने इस दौरे को रद्द होने का ठीकरा बीजेपी पर फोड़ा है.
कांग्रेस के आरोप के मुताबिक राहुल गांधी के चार्टर्ड प्लेन को उतरने नहीं दिया गया, इसलिए उनका कार्यक्रम रद्द करना पड़ा. बाबतपुर एयरपोर्ट पर राहुल गांधी को रिसीव करने पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मंत्री अजय राय ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा सरकार घबरा गई है. इसलिए उनकी फ्लाइट को वाराणसी में नहीं उतरने दिया गया है. उन्होंने आगे कहा कि सरकार की जितनी निंदा की जाए कम है. भाजपा सरकार का रवैया  शर्मनाक है. 
कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी राहुल गांधी की लोकप्रियता से घबरा गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल गांधी को सोमवार रात एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने प्रयागराज जाना था. इसके बाद मंगलवार सुबह कमला नेहरू ट्रस्ट की बैठक में शामिल होते. कांग्रेस का कहना है कि क्योंकि राहुल गांधी का प्लेन उतरने नहीं दिया गया, इसलिए उनका कार्यक्रम रद्द करना पड़ा. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मंत्री अजय राय ने कहा कि बीजेपी राहुल गांधी से घबरा गई है. इसलिए उनके प्लेन को वाराणसी में नहीं उतरने दिया गया.


भारत