उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

अहमदाबाद-दिल्ली फ्लाइट में बम की खबर से मचा हड़कंप, लेकिन बम होने की सूचना गलत निकली




अहमदाबाद एयरपोर्ट पर उस वक्त हंगामा मच गया, जब अहमदाबाद से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली. आनन-फानन में फ्लाइट की जांच की गई, लेकिन उसमें बम होने की सूचना गलत निकली. तब जाकर सुरक्षा टीमों की जान में जान आई.
पुलिस ने बताया कि एयरलांइस के अधिकारियों ने जब अपने छूट रहे एक यात्री को फोन किया, तो उसने बताया कि वह फ्लाइट में बोर्ड नहीं करेगा, क्योंकि उसमें बम है. यह खबर मिलते ही पुलिस ने प्लेन की तलाशी ली और उनको सबकुछ सामान्य मिला. अधिकारियों ने फोन कॉल करने वाले व्यक्ति की जांच शुरू कर दी.
समाचार एजेंसी इंडिया टुडे के मुताबिक मामले की जांच में पता चला कि फ्लाइट को शाम 5:20 पर उड़ान भरनी थी, सभी यात्रियों में से एक प्लेन पर नहीं बैठा था, एयरलाइन के अधिकारियों ने उसे कॉल किया तो उसने कहा, 'मैं क्यों आऊं? मैं जान से हाथ नहीं धोना चाहता हूं. आपकी फ्लाइट में बम है.' बम की अफवाह के बाद अहमदाबाद एयरपोर्ट पर लोग दहशत में आ गए.


भारत