उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

गुजरात में एक बार फिर पेपर लीक, जूनियर क्लर्क भर्ती परीक्षा रोकी गई



गुजरात में पर्चा लीक होने के कारण सरकारी जूनियर क्लर्क भर्ती परीक्षा को रोक दिया गया है. वडोदरा पुलिस को एक युवक के पास से पर्चे की कॉपी मिली है. पूछताछ के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है. गजरात में सरकारी जूनियर क्लर्क भर्ती परीक्षा आज सुबह 11 बजे से होने वाली थी. राज्य में जूनियर क्लर्क के 1181 पदों के लिए 9 लाख उम्मीदवारों ने आवेदन भरे थे. सभी उमीदवारो को परीक्षा केंद्रों पर नहीं जाने की सूचना दे दी गई है.
बता दें कि, वडोदरा पुलिस को देर रात एक युवक के पास से पेपर की कॉपी मिली थी. युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. आज सुबह 11 बजे से परीक्षा होनी थी. सभी उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्रों पर नहीं जाने की सूचना दे दी गई है. अभी यह साफ नहीं हुआ है कि दोबारा परीक्षा कब कराई जाएंगी. पेपर रद्द होने की वजह से कुल नौ लाख 53 हजार से ज्यादा अभ्यर्थियों की मेहनत पर पानी फिर गया है. 
कोरोना के दो साल बाद और गुजरात विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में अब तक की सबसे बड़ी भर्ती परीक्षा का आयोजन किया गया था. पंचायत सेवा चयन बोर्ड की तरफ से आज को Class III Junior Clerk के कुल 1 हजार 185 पदों पर भर्ती परीक्षा आयोजित की जानी थी. इसके लिए प्रदेश भर में 9 लाख 53 हजार से अधिक परीक्षार्थियों को परीक्षा देनी थी. यह परीक्षा 2 हजार 995 परीक्षा केंद्रों पर होनी थी. 

फोटो- india.com


भारत