उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

'24 घंटे के भीतर डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा दें बृजभूषण शरण सिंह'- खेल मंत्रालय




रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर लगे यौन उत्पीड़न का मामला बढ़ता जा रहा है. जंतर-मंतर पर खिलाड़ियों के प्रदर्शन के बीच केंद्र सरकार ने बृजभूषण सिंह से इस्तीफा मांगा है. इंडिया टुडे ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि खेल मंत्रालय ने बृजभूषण सिंह को 24 घंटे के भीतर WFI के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने को कहा है. हालांकि बृजभूषण सिंह ने इस्तीफा देने से इनकार कर दिया है.
बृजभूषण ने कहा, "मैं प्राथमिकी (FIR) का सामना करने के लिए तैयार हूं, मैं सीबीआई का सामना करने के लिए तैयार हूं. मैं भारत में सर्वोच्च कानूनी प्राधिकरण का सामना करने के लिए भी तैयार हूं. मैंने कार्यकारी समिति की बैठक के लिए कहा है और वे जो भी फैसला करेंगे, मैं करूंगा. मैं उनसे बड़ा नहीं हूं और न ही मैं देश से बड़ा हूं." उन्होंने ये भी कहा कि जरूरत पड़ने पर वो कुछ भी कर सकते हैं, यह उनका व्यक्तिगत पद नहीं है.


भारत