उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

अभी और बढ़ेगी ठंड, शीतलहर के बीच उत्तर भारत में बारिश का अलर्ट


उत्तर भारत में इस वक्त कड़ाके की सर्दी पड़ रही है। लोगों को ठिठुरन वाली सर्दी के साथ-साथ कोहरे का भी सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो उत्तर भारत में बारिश होने की संभावना है। इसके अलावा उत्तर भारत में भीषण ठंड का प्रकोप और बढ़ने की संभावना है।
मौसम विभाग ने अनुमान लगाया है कि हरियाणा और उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में हल्की बारिश हो सकती है. पश्चिमी डिस्टर्बेंस की वजह से उत्तर भारत में मौसम करवट ले सकता है. दिल्ली समेत उत्तर भारत के मैदानी इलाकों में अगले चार दिनों तक शीतलहर से राहत रहेगी. इसके बाद एक बार फिर मौसम के बदलने की संभावना है. अगले 24 घंटों के दौरान पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, उत्तर प्रदेश और बिहार के कुछ हिस्सों में घना से बहुत घना कोहरा होने की संभावना है. इसके अलावा पंजाब हरियाणा और दिल्ली में 15 और 16 जनवरी के बीच शीतलहर को लेकर चेतावनी जारी की गई है. उत्तर प्रदेश और बिहार के कुछ इलाकों में अलगे 24 घंटे घने कोहरे को लेकर अलर्ट है. 


भारत