उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

‘भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हुईं काम्या पंजाबी




तमाम बॉलीवुड एक्टर्स के बाद अब हाल ही में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में हिस्सा लिया है। काम्या पंजाबी  उत्तर प्रदेश में इस यात्रा में शामिल हुईं। राहुल गांधी ने 4 दिसंबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की और बताया किन लोगों ने उनके साथ ‘भारत जोड़ो यात्रा’में हिस्सा लिया। पहली तस्वीर में काम्या पंजाबी, राहुल गांधी के साथ बातचीत करते हुए चलती नजर आईं।ते साल काम्या कांग्रेस में भी शामिल हुई थीं और पार्टी के प्रति अपनी निष्ठा भी जाहिर की.
मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने इस यात्रा में जुड़ने के पीछे के लक्ष्य के बारे में साझा किया है. एक्ट्रेस ने कहा, "भारत जोड़ो यात्रा एक अहम पहल है. मुझे मालूम है कि लोग भारत जोड़ो यात्रा में मेरे शामिल होने पर सवाल उठाएंगे."
उन्होंने आगे कहा, "बहुत से लोग इस यात्रा में शामिल होना चाहते हैं लेकिन शामिल होने से डरते हैं. उन्हें इस बात का डर है कि कहीं इस यात्रा में शामिल होने से उन्हें सोशल स्ट्रेस, प्रॉब्लम और खासकर सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार न होना पड़े. मगर कुछ लोगों ने इस यात्रा में शिरकत की और अपनी आवाज भी बुलंद की."


भारत