उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

ममता बनर्जी का लेफ्ट और बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा-‘राम-वाम’ अब एक हो गए




सत्तारूढ़ टीएमसी ने नया अभियान शुरू किया है। इस अभियान को 'दीदीर सुरक्षा कवच'  नाम दिया गया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरे भारत में टीएमसी सरकार के खिलाफ बेबुनियाद अफवाहें फैलाई गईं। देश में एकता, संघीय ढांचे को मजबूत करना चाहती हूं। भाजपा की विचारधारा आपको अकेला महसूस कराती है, लोगों में फर्क करती है। ममता बनर्जी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि आपको विनम्रता से लोगों की बात सुननी होगी। उन्होंने भाजपा और वाम दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘राम-वाम’ अब एक हो गए हैं।
उन्होंने कहा कि हमारी विचारधारा बहुत स्पष्ट है. हम अखंड भारत और विविधता में एकता चाहते हैं. संघीय ढांचे को मजबूत किया जाना चाहिए. इस कार्यक्रम में अभिषेक बनर्जी ने कहा कि पार्टी 11 जनवरी को अभियान शुरू करेगी और इसे 60 दिनों तक जारी रखेगी. हमारी पार्टी के कार्यकर्ता राज्य भर में लोगों तक पहुंचेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि हर कोई राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठा सके. 


भारत