उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

बीसीसीआई की आम बैठक में आईपीएल में नयी टीमों को लाने पर होगी चर्चा



मुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की वार्षिक आम बैठक में आईपीएल में दो नयी टीमों को शामिल करने सहित 23 बिंदूओं पर चर्चा की जाएगी। बीसीसीआई की वार्षिक आम बैठक 24 दिसंबर को होनी है और इसे लेकर बोर्ड के सचिव जय शाह ने राज्य क्रिकेट संघों के प्रतिनिधियों को सूचना दे दी है। इसमें बताया गया है कि बोर्ड की 89वीं आम बैठक में 23 बिंदूओं पर चर्चा की जाएगी जिसमें उपाध्यक्ष का चुनाव भी शामिल है।
उल्लेखनीय है कि पिछले साल निर्विरोध उपाध्यक्ष चुने गए माहिम वर्मा ने इस साल अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके अलावा आईपीएल संचालन परिषद में दो प्रतिनिधि के चुनाव, जनरल बॉडी में दो लोगों के चयन और भारतीय क्रिकेट संघ के एक प्रतिनिधि को भी चयनित करने पर भी चर्चा होगी।
इसके अलावा लोकपाल, निति अधिकारी, बीसीसीआई का आईसीसी में प्रतिनिधि, क्रिकेट कमेटी, स्टेंडिंग कमेटी और अम्पायर्स कमेटी का भी गठन किया जाना है। इस बैठक में 2028 में लॉस एंजिलस में होने वाले ओलंपिक में क्रिकेट को शामिल करने पर भी चर्चा होगी। (वार्ता)


-1